sarkari yojna, technology, make money, tips and tricks ki jankari milegi

Breaking

Sunday, August 27, 2023

बिना डरे सरल तरीके से लड़कियों से ऐसे बात करे 2024 (लड़की खुश हो जायेगी)

ladkiyo se kaise baat kare,ladkiyo se baat karne ka tarika,लड़कियों से बात करने का तरीका ,ड़कियों से बात कैसे करें,ladkiyo se baat kaise kare in hindi


बहुत से हमारे दोस्तों को लड़कियों से बात करने में सरमाते है। या उनको लड़कियों से बात करने में डर लगता है। तो आज हम उनको बतायेगे की ladkiyo se baat kaise kare और किन बातो का हमेसा ध्यान रखना जरूरी हैं। 




आपने यह देखा होगा कि कुछ लड़के बिना डरे लड़कियों से बातें करते रहते हैं। ऐसा उन्होंमे कॉन्फिडेंस कहां से आता है। हम आपको बता दें जब तक आप किसी लड़की से बातचीत नहीं करोगे जब तक आप हमेशा डरते रहोगे। 


कभी कभी हमारे मन में यह ख्याल आता है,कि हम जिस लड़की से बात करना चाहते क्या वह भी हमसे बात करेगी यह सभी व्यक्ति सोचते है। ladkiyo se baat karne ka tarika इस सवाल का भी जबाब है? मेरे पास इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक पढ़े। 


Ladkiyo se kaise baat karne
Ladkiyo se kaise baat kare

लड़कियो से बात करने के मजेदार तरीके 2024


  1. क्या आप लड़की को पहचानते हों? 
  2. क्या लड़की की सहेली आपको जानती है
  3. लड़की आपको शादी-पार्टी में मिलीं है। 
  4. लड़की से आप पहली बार मिले हो। 
  5. लड़की को क्या पसंद है? 
  6. जहा मिले हो वहा का माहौल कैसे है? 
  7. लड़की के घर वाले कहा है? 
  8. लड़की ज्यादा किस टॉपिक पर बात (काम ) कर रही है। 



ladkiyo se baat kaise kare / लड़कियों से कैसे बात करे ?


यदि आप किसी लड़की से बात करना ही चहियते है? या फिर आप उसको पसंद करते है। तो निचे बताये गए तरीको को step by step पड़ना है। कोई गलती नहीं करना है। 


1 . क्या आप लड़की को पहचानते हों? 


यदि आप उस लड़की को पहचानते हो तो फिर कोई बात नहीं आप बे झिझक बात कर सकते है। लेकिन सिर्फ कुछ नार्मल उसके बारे में हाल चाल पूछ सकते हो इस तरीके से आपकी बात आगे बढ़ सकती है। 



जब बात आगे बढ़ जाती है। तो अपने मन में ऑटोमेटिक बातें आने लगते हैं। और इस तरीके से बात करना स्टार्ट हो जाता है। 

2. क्या लड़की की सहेली आपको जानती है? 


यदि आप जिस लड़की से बात करना चाहते है। और आप बोल नहीं पा रहे हैं। की हम कैसे बात करे तो उस लड़की की सहेली जो आपको जानती है। सबसे पहले उस सहेली से आपको बात करना चाहिए। उससे उस लड़की के विषय जानकारी लेना है।



जिससे आप बात करना चाहते हैं। इसके बाद जब वह लड़की और वह सहेली दोनों एक साथ होगी उस टाइम आपको सहेली से बातें करना है, जो आपके पहचान की है। 


इस प्रकार आपकी बाते आगे बढ़ना स्टार्ट हो जायेगी और उसे लड़की का फोकस आपके ऊपर रहेगा


3. लड़की आपको शादी-पार्टी में मिलीं है।


यदि आप कहीं शादी या फिर पार्टी में जाते हैं। वहां पर आपको लड़कियां मिलती हैं। और आपको लगता है। कि लड़कियों से बात करना चाहिए तो ऐसा तभी हो सकता है। 



जब आप उनका किसी काम में मदद करें मदद के बहाने से आप बात कर सकते हैं। या फिर लड़की से आपकी पुरानी जान पहचान होनी चाहिए। 



4.लड़की से आप पहली बार मिले हो।

Ladkiyon se baat karne ka tarika
ladkiyo se baat karne ka tarika 


यदि किसी लड़की से आप पहली बार मिल रहे हैं। तो आपको ज्यादा उतावला नहीं होना चाहिए बात करने के लिए हां यदि आपको लगता है। कि लड़कि आपसे बात करने के लिए उत्सुक है। तो ही आप किसी बहाने से बात कीजिए। 


नॉर्मल बात करना है? तो लड़की की पहले जानकारी होना चाहिए कि यह कौन है? और कहां से आई है। इसका स्वभाव कैसा है। 


5. लड़की को क्या पसंद है?


अक्सर सबसे अच्छी बात यह होती है, कि जो लड़की आपकी जान पहचान की है। और वह आपको पसंद है। और वह लड़की भी आपको पहचानती है। तो आप जरुर जानते हैं कि लड़कियों को क्या पसंद होता है। 


आपको उनके पसंद का काम ही करना चाहिए जिससे वह इंप्रेस हो जाए। और ज्यादा उस लड़की के पीछा नहीं करना चाहिए और ना ही उसको बार-बार देखना है। 


6. जहा मिले हो वहा का माहौल कैसे है? 

आप जहा पर हो वहां का माहौल कैसा है? किसी लड़की से बात करने में कोई प्रॉब्लम तो नहीं होगी आस पास कोई व्यक्ति उस लड़की पर नजर तो नहीं रखे है। या कोई व्यक्ति आपसे नाराज तो नहीं है। ऐसा होने पर वह व्यक्ति आप पर नजर रखेगा और यह ठीक नहीं है। 


 
7. लड़की के घर वाले कहा है?

किसी भी लड़की से आप बात करना चाहिते है। और वह आपकी जान पहचान की नहीं हैं। तो आप उसके घर वालो का ध्यान देना होगा की वह तो उसके पास नहीं है। क्युकी लड़की अपने घर वालो के सामने खुल कर आपसे बात नहीं कर पाएगी । 



8 . लड़की ज्यादा किस टॉपिक पर बात (काम ) कर रही है। 


आपको यह भी देखना है। की लड़की क्या कर रही है। यानी की वह किस काम या फिर किस्से बात कर रही है। कही अकेली तो नहीं बैठी सबसे पहले लड़की का आपको इंट्रेस जानना है। 


लड़की किस टॉपिक पर बात कर रही है? आपको भी उसी टॉपिक पर बात करना है। अक्सर लड़की की तारीफ़ करना लड़कियों को ज्यादा पसंद आता है। आपको लड़की की तारीफ करना है। 



No comments:

Post a Comment