sarkari yojna, technology, make money, tips and tricks ki jankari milegi

Breaking

Sunday, June 11, 2023

2024 मे Ladkiyon se baat karne wala video calling app hindi , लड़कियों से वीडियो कॉलिंग पर बात करने के लिए ऐप्स

हेलो दोस्तों यदि आप टाइम पास के लिए लड़कियों से बातें करना चाहते हैं। और आप गूगल पर सर्च कर रहे हैं? कि लड़कियों से बात करने वाले video calling app लेकिन आपको सही ऐप नहीं मिल पा रहा है। जिससे कि आप लड़कियों से वीडियो कॉलिंग पर बात नहीं कर पा रहे तो हमने आपके लिए 2024 में एक न्यू लड़कियों से बात करने वाला एप्स 2024 लेकर आए हैं। इस ऐप की मदद से आप अपने मनपसंद के अनुसार लड़कियों से ढेर सारी बातें कर सकते हैं। 



ऐसे तो गूगल प्ले स्टोर पर कई सारे एप्लीकेशन है। लेकिन उनमें से बहुत सारे App फेक है। और बता ते कुछ और है?लेकिन वह काम कुछ और करते हैं। लेकिन इस app के रिव्यू काफी अच्छा है। और कई सारे लोगों ने इसे डाउनलोड किया है। बहुत लोग इसका इस्तमाल कर रहे हैं। 


लड़कियो से video calling पर बात करने वाला app
Ladkiyon से vodeo calling app



इस app में एक और अच्छी बात यह हैं,कि आप अपनी भाषा के अनुसार यानी कि आप हिंदी, इंग्लिश या फिर मराठी भाषा में लड़कियों से बात करना चाहता है। तो यह ऐप वह सभी सुविधाएं देता है। जिससे कि आप अपनी भाषा में किसी लड़कियों से वीडियो कॉलिंग पर बात कर सकते हैं। 


Ladkiyon se baat karne wala app hindi (लड़की से बात करने वाला एप्स 2024) 


यदि आप विदेश की लड़कियों से बात करना चाहते हैं, तो आपको  यह सुविधा भी app के अंदर देखने को मिल जाती है। आपको यह ध्यान रखना होता है। की आपको कौन सी भाषा आती है। और सामने वाली लड़की किस लैंग्वेज( भाषा) में बात कर रही है। उसी भाषा मे आपको बात करना आनी चाहिए। 



इसलिए यदि आप भारत से हैं। और हिंदी बोलना जानते हैं। तो आप ऐप को ओपन करके अपनी कंट्री इंडिया सिलेक्ट कर लेना जिससे कि आप हिंदी में बातें कर सकते हैं। 


और यदि आप लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर 2024 चाहते हैं। और आप चाहते हैं, कि हम लड़कियों से वीडियो कॉलिंग और व्हाट्सएप पर बात करें तो इसके लिए ऊपर लिंक दी गई है। आप उस पर क्लिक करके लड़कियों की ढेर सारे व्हाट्सएप नंबर देख सकते हैं। और व्हाट्सएप पर जरिए आप कनेक्ट हो सकते हैं। 



लड़कियों से बात करने से पहले सबसे पहले सवाल यह आता है। कि लड़कियों से किस तरीके से बात की जाती है। इसके लिए हमारी पोस्ट को पढ़ सकते हैं। यदि आप पहले से ही लड़कियों से बात करने में एक्सपर्ट है। तो आपको कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। 



यह इसलिए बताया जा रहा है। क्योंकि कई सारे लड़कों को लड़कियों से बात करने में काफी ज्यादा शर्मिंदगी होती है। और वह बात नहीं कर पाते ऐसे लोग के लिये कुछ तरीके हमने पोस्ट में बताएं है उन तरीकों को आप एक बार पढ़ लोगे तो लड़कियों को किस तरीके से इंप्रेस किया जाता है। और  लड़कियों से कैसे बातें करना चाहिए वह बताया गया। 


यदि आप लड़कियों के फेसबुक ग्रुप में ज्वाइन होना चाहते हैं। तो हमने आपके लिए लड़कियों को फेसबुक ग्रुप लिस्ट दे रखी है। आप इस पोस्ट पर क्लिक करके लड़कियों के फेसबुक ग्रुप मे जुड़कर ढेर सारी बातें कर सकते हैं। अपनी गर्लफ्रेंड भी बना सकते हैं। 

लड़कियों से वीडियो कॉलिंग पर बात करने के लिए ऐप्स 2024। (Ladkiyon se baat karne wala video calling app) 



  1. लड़कियों से बात करने वाले apps का नाम indian girls live video calling app  है। आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर को ओपन करना है। और इस ऐप का नाम लिखकर सर्च करना है। 


  1. सर्च करने के बाद  जब आप App को ओपन करोगे तो आपके सामने सिलेक्ट कंट्री का ऑप्शन आएगा यानी कि आप किस देश की लड़कियों से बात करना चाहते हैं  तो आप अपने अनुसार कंट्री सिलेक्ट कर ले। 


  1. इसके बाद यदि आप प्रोफाइल आइकन पर क्लिक करेंगे तो आप वहां अपने बारे में कुछ लिख सकते हैं। यहां तक कि आप अपनी एक सुंदर सी फोटो भी लगा सकते हैं। और अपने विषय में कुछ जानकारी जो भी आप देना चाहते हैं। बायो में लिख सकते है। 


  1. फिर आपके सामने लड़कियों की लिस्ट आ जाएगी जो वीडियो कॉलिंग पर बात करना चाहती हैं। आपको वीडियो कॉलिंग की बटन पर क्लिक करके कॉलिंग करना है। 



  1. जब कॉल कनेक्ट हो जाएगी तो आप उनसे बातें कर सकते हैं। और कभी-कभी ऐसा भी होता है। कि कुछ तकनीकी प्रॉब्लम की वजह से और लड़की से कांटेक्ट नहीं बन पाता तो ऐसे में आप कुछ समय बाद ट्राई कर सकते हैं। 



बहुत सारे एप्लीकेशन देखने के बाद मुझे यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा पसंद आया क्योंकि यह एक ऐसा ऐप है। जिसमें रियली लड़कियों से बातें करने की सुविधा मिलती है। और अपने अनुसार हम किसी लड़की का कांटेक्ट करके उससे वीडियो कॉलिंग पर कनेक्ट हो सकते हैं। और बातें कर सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment