sarkari yojna, technology, make money, tips and tricks ki jankari milegi

Breaking

Wednesday, April 6, 2022

Tata Neu app क्या है ? जाने पूरी जानकारी। Tata Neu app feature, download . कैसे tata neu app को super app बनाया गया है?


हेलो दोस्तों ,आपकी और हमारी जानी-मानी कंपनी TATA ने भी अपना एक app लॉन्च कर कर दिया इस ऐप का नाम tata neu app रखा गया है। टाटा (Tata company) का यह app किस प्रकार की सर्विस हमको देगा और Tata Neu app feathers मैं हमको क्या क्या देखने को मिलेंगे किस तरीके से हम इसका इस्तेमाल कर सकते हैं वह सब इस पोस्ट  में आपको स्टेप बाय स्टेप जानकारी मिलेगी इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा लास्ट तब जरूर पढ़िए ।


Tata neu app को आप 7 अप्रैल 2022 को प्ले स्टोर और एप्पल स्टोर दोनों जगह से डाउनलोड कर सकते है । 

Tata neu app kya hai
Tata neu app kya hai? 


Tata Neu app kya hai ?। Tata Neu aap in hindi?


Tata Neu app टाटा कंपनी का super apps  है इसकी खास बात है यह है,कि हमको कई सारी सुविधाएं सिर्फ एक ही Tata Neu app मैं देखने को मिलेंगी बताया जा रहा है कि टाटा न्यू एप्स ऑल इन वन ऐप है इसके अंदर आप कई सारे Shoping. Dine. Travel. Pay Bills. Earn Rewards.जैसे खरीदारी होटल बुकिंग , फ्लाइट, बुकिंग ,टिकट ,भुगतान बिजली का बिल इस तरह के कई सारे काम कर सकते हैं । 



Tata Neu app मैं आपको  किराने के सामान से लेकर गेटवे, गैजेट सब कुछ पा सकते हैं और यूजर्स टाटा न्यू एप्स मे व्यक्ति TATA PAY का उपयोग करके किसी भी ऑनलाइन और इन-स्टोर खरीदारी, बिलों के लिए तुरंत भुगतान कर सकते हैं। Tata Neu app की खास बात यह है. कि इसमें शॉपिंग करने पर फ्लाइट या होटल बुकिंग करने पर आपको रिवार्ड्स भी हर बार दिया जाएगा रिवार्ड्स  NeuCoins के रूप में होगा इन NeuCoins को आप और भी कई सारे अन्य काम में इनको इस्तेमाल कर सकते हैं । 




Tata Neu app information in hindi. 


Tata neu company name  
TATA Digital Limited
Version
1.5.0
Downloads
1,00,000+
Downloads size
54.46 MB
Update on
30 march 2022
Released date
14 October 2021
Ratings and reviews
4.3 start 



Tata Neu app download कैसे करें? 


  • Tata Neu app डाउनलोड करने का सबसे आसान तरीका है?आपको सबसे पहले अपने play store को open करना है। 

  • प्ले स्टोर ओपन होने के बाद Tata Neu app लिखकर सर्च करना है। 

  • इसके बाद आपको download बटन दिखाई देगी आपको download के ऑप्शन पर क्लिक करना। 

  • इतना करने के बाद टाटा न्यू ऐप आपके मोबाइल में डाउनलोड हो जायेगा इसके बाद आपको इंस्टॉल करना है । 


Tata Neu app में account (id) कैसे बनाये । Tata Neu app कैसे चलाये ? 


Tata neu app par account kaise banaye
Tata neu app par account kaise banaye

  1. सबसे पहले आपको टाटा न्यू ऐप को डाउनलोड करना है । 

  2. अब आपको Tata Neu app ओपन करना है। 

  3. जब आप ओपन करोगे तो आपको les't start  के बटन पर click करना है। 

  4. इसके बाद आपको सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर डालना है। 

  5. वेरीफाई के लिए आप के मोबाइल नंबर डाउनलोड करो उस पर एक otp code आएगा उसको डालकर सबमिट करना। 

  6. जब आप ओटीपी डाल कर Tata neu app पर सबमिट करोगे तो आपकी account (I'd)बन जाएगी और आप बहुत आसानी से सारे फीचर्स इस्तेमाल कर सकते हैं। 

  7. इसके बाद 3dot पर क्लिक करके प्रोफाइल में जाकर आप अपनी फोटो और अपना नाम भी चेंज कर। 



Tata Neu app के क्या-क्या feathers है ? 


जैसा कि आपको बताया गया है कि टाटा कंपनी का यह super ऐप है.Tata Neu app मैं आपको कई सारे feathers देखने को मिलेंगे जो,कि हमको दैनिक जीवन में इनका इस्तेमाल करते हैं । इसी के साथ इसकी खास बात यह है कि फ्लाइट , बिजली का बिल या होटल बुकिंग करने पर हमको neucoin rewords  के रूप में मिलते हैं। 


  1. Tata neu app में हमको डेली यूज होने वाली किराने की सामग्री से लेकर इलेक्ट्रॉनिक या फैशन संबंधित जानकारी हमको इस ऐप में देखने को मिलती है। 


  1. टाटा न्यू ऐप में हमको TATA PAY का ऑप्शन भी देखने को मिलता है.जिसमें हम रिचार्ज,बिजली का बिल , फ्लाइट या होटल की बुकिंग बहुत आसानी से कर सकते हैं। 


  1. इसके अलावा Tata neu app  मैं लोन लेने का भी फीचर्स देखने को मिलते हैं इसकी मदद से हम इस ऐप के माध्यम से लोन भी ले सकते हैं ।


  1. इस app मे खाने-पीने की सामग्री का आर्डर लगाने के विशेष फीचर दिया जाता है। 


  1. Tata neu app की खास बात यह है.कि इस ऐप में टाटा कंपनी के सभी प्रोडक्ट की जानकारी हम ले सकते हैं जिनकी हमको जरूरत है सारी टाटा कंपनी के प्रोडक्ट की जानकारी इस ऐप में देखने को मिलती है। 



टाटा न्यू super app की जो जानकारी आपको दी गई है और यदि आप और अधिक जानकारी लेना चाहते हैं tata neu super app के विषय में तो आप इसकी ऑफिशियल tatadigital.com पर जाकर पता कर सकते हैं। इसमें आपको अपना मोबाइल नंबर डालकर वेरीफाई करना होगा। 


जो जानकारी आपको दी गई है वह है tata neu super app की  वह play store  के about information के द्वारा ली गई है आप चाहे तो उस पेज को भी पढ़ सकते हैं


निष्कर्ष:


मैं आशा करता हूं, Tata neu app के विषय में मैंने जो जानकारी एकत्रित की है.जो कि play store पर  Tata neu app के विषय में ऑफिसियल page पर दी गई है. इसके अलावा आने वाले टाइम में जो भी इस app में अपडेट आएंगे वह है हम इस पोस्ट के माध्यम से अपडेट बताएंगे आपको यह लेख कैसा लगा और आपको इसके विषय में कुछ पूछना है तो आप हमें कमेंट कर सकते हैं। 


No comments:

Post a Comment